क्या Dua Lipa करेंगी ODI World Cup 2023 की Closing Ceremony में Perform?

ओ.डी.आई वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है, जिसका अंतिम मैच 19 नवंबर 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम भारत और आस्ट्रेलिया के बीच में होने वाला है। फैंस उस निर्णायक मैच (Final Match) का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और निर्णायक समापन समारोह (Closing Ceremony) में तारों भरी घटना के चरम पर एक स्टार-भरा कार्यक्रम (Star studded event) होने की चर्चा भी है।

ODI World Cup 2023

यादें

याद दिलाया जाए तो इसी साल का फाईनल आई. पी. एल. जो हुआ था वो भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ था। और वहां पे बहुत ही शानदार Closing Ceremony हुई थी। बहुत ही लेज़र व लग्ज़रीयस (Luxurious) प्रोग्राम हुआ था, और बहुत ही बडे-बडे Celebrities जैसे कि डिवाइन हो गए, किंग हो गए, आए थे जिन्होने प्रफार्म किया था और अपडेट्स के हिसाब से यह पता लग रहा है कि वैसे ही Closing Ceremony यहाँ पे भी यानि के फाईनल वर्ल्ड कप मैच में भी हो सकती है। क्योंकि वर्ल्ड कप है ओ.डी.आई है तो स्तर काफी ऊँचा हो सकता है। और साथ ही बडा टूरनामैंट है, बडा फाईनल है और सबसे ब़डी बात हमारी इंडियन टीम फाईनल में पहूँच चूकी है।

Firework at Narendera Modi stadium Ahmedabad

क्या Dua Lipa ODI World Cup 2023 ki Closing Ceremony में आ रही हैँ?

हालांकि भारत की इस विश्व कप में खेले व जीते गए हर मैच ने फैनस् की उमीदों को काफी बढ़ा दिया है, और आस्ट्रेलिया के साथ फाईनल मैच ने फैनस् का उत्साह और भी अधिक कर दिया है। जिससे कि इस मैच का जिक्र हर शक्स की जूबान पर है, साथ ही, इसमें उपस्थित होने वाले नामों ने इसकी शोभा को चार चाँद लगा दिये हैं। इस दौरान उपस्थित होने वाले Celebrities में देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंन्द्र मोदी जी भी हैं। और साथ में यह भी Confirm हो गया है कि World Pop Star (Singer and Writer) दुआ लिपा (Dua Lipa) भी आ रही हैं एवं वो कलोसिंग सेरेमनी (Closing Ceremony) में अपनी प्रस्तुति भी दे रही हैँ।

ODI World Cup 2023 with Dua Lipa

हाल के अनुमानों के अनुसार, दुआ लिपा ओ.डी.आई वर्ल्ड कप 2023 के समापन समारोह में प्रदर्शन कर सकती हैं। ये अनुमान 15 नवंबर को शुरू हो गया था, जब गायिका ने सोशल मीडिया पर शुभमन गिल, के.एल. राहुल और केन विलियमसन के साथ एक वर्चुअल बातचीत (Virtual Conversation) की थी। उनके संवाद में, गिल ने लिपा से पूछा था कि वो विश्व कप के उद्घाटन और समापन समारोह में कौन-कौन से गाने गाएंगी।

क्या दुआ लिपा क्लोजिंग सेरेमनी में नहीं परफ़ॉर्म करेंगी?

हालांकि, सबसे आश्चर्यजनक बातचीत में, पॉप स्टार दुआ लिपा के फाईनल में पहले अंतिम समापन समारोह (Closing Ceremony) में प्रदर्शन ना करने की खबर काफी वायरल हुई थी। और इस चर्चा की निराशा सोशल मीडिया के माध्यम से फैनस् द्वारा स्पष्ट रूप से जाहिर की गई। जबकि बाद में इस गलत सूचना को सोशल मिडिया के माध्यम से ही सभी को स्पष्ट किया गया कि पाॅप स्टार दुआ लिपा अंतिम समापन समारोह के दौरान मध्य और अंत में भी अपनी प्रस्तुति दे सकती हैं,  साथ ही यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि, समापन समारोह में अन्य प्रसिद्ध कलाकारों के आने एवं प्रदर्शन करने की भी संभावना है।

अन्यः-

अफवाहें उभर रही हैं कि भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) दर्शकों के लिए एक लाइव हवाई प्रदर्शन प्रस्तुत कर सकती है। गुजरात डिफेंस पब्लिक रिलेशन्स ऑफिसर (पीआरओ) ने घोषणा की कि चैंपियनशिप गेम से दस मिनट पहले मोटेरा क्षेत्र में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सूर्य किरण एरोबेटिक टीम दर्शकों को मोहित करेगी। एक बयान में, पीआरओ ने पुष्टि की कि हवाई प्रदर्शन की अभ्यासशृंखला शुक्रवार और शनिवार को होगी। और जैसे फायरवर्कस आई.पी.एल में हुए थे वैसे इस बार भी बा-खूबी हो सकते हैं।

इसे भी देखेंः-

इसके साथ ही हमें Facebook और Twitter पर फाॅलो करें

Leave a comment