Game On! Simple Dot One किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 दिसंबर को OLA S1 AIR को टक्कर देगी!

Simple Energy ने अपनी किफायती स्कूटर, Simple Dot One, के upcoming लॉन्च date की घोषणा की है। 15 दिसंबर को प्रस्तुत होने वाली यह स्कूटर कंपनी के इलेक्ट्रिक two-wheeler गाडियों की बढ़ती हुई श्रृंखला में एक Sub-Variant के रूप में शामिल की गई है, जो हाल ही में Simple One ((Simple 1) की पेशकश के बाद आई है। Dot One की उम्मीद की जा रही है कि वह OLA S1 AIR जैसे स्कूटरों का मुकाबला करेगी, जिसकी कीमत की सबसे बड़ी विशेषता होगी। हालांकि, इसके बारे में ज्यादा कहा नहीं जा सकता है, लॉन्च के बाद ही। ब्रांड दावा कर रहा है कि Dot One के माध्यम से वे इलेक्ट्रिक स्कूटर के मालिकी अनुभव को demography के अंदर ले जाने का काम कर रहे हैं, और इससे एक व्यापक जनजाति को ध्यान में रख रहे हैं।

Simple Dot One माईलेज़

Affordable price वाली Simple Dot One को ध्यान से डिज़ाइन (Design) किया गया है ताकि बिना गुणवत्ता की कमी के यह प्रदर्शन और विशेषताओं के बीच एक शानदार मेल खा सके । सिम्पल वन (Simple One) के साथ अपने प्लेटफ़ॉर्म (Platform) को सांझा करते हुए, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) एक बड़े दमदार असर डालने के लिए तैयार है । और यह भी माना जाता है कि इसकी कीमत एक लाख से कम होगी । 3.7 kWh (Kilo Wyaat) बैटरी के साथ डॉट वन (Dot One) की मान्यता प्राप्त 151 KM की रेंज और IDC में 160 KM तक इसकी रेंज होगी । विशेष रूप से तैयार किए गए टायर रोड रेंज (Road Range)को ऑप्टिमाइज़ (optimize) करने में अहम भूमिका निभाते हैं, जिससे वाहन की overall efficiency में सुधार होता है ।

Advantage (विशेषता)

  • Under Seat 30 लीटर की स्टोरेज (Storage) के साथ, डॉट वन (Dot one) ने practically अपनी विशेषता को प्रदर्शित किया है ।
  • इसके अलावा, इसमें एक टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर (Touch Screen Cluster) भी है जो अलग – अलग कार्यों को दिखाता है । यह एक Android – based स्क्रीन है ।
  • Extra advantage के लिए यह ऐप कनेक्टिविटी (app connectivity) भी प्रदान करता है ।
  • LED 1 लिखी हुई बहुत ही मनमोहक चमकीली एल. ई. डी. लाईट, जो कि स्क्रीन पर ही लिखा नज़र आता है, और यह माॅडल नं़ को दर्शाता है ।

Pre-Booking (प्री-बुकिंग)

डॉट वन (Dot One) के लिए विशेष प्री-बुकिंग (pre-booking) 15 दिसंबर को खुलने का ऐलान किया गया है । इसके इलावा, मौजूदा ग्राहक डॉट वन (Dot one)को सिम्पल वन (Simple One) का एक विकल्प (alternate) मान सकते हैं, जिससे उनके पास ब्रांड के offerings में एक और विकल्प (alternative) मिलेगा । और इसकी विशेषताएँ आपको भी काफी आर्कशित बनाएगी। जब भी आप इसको लेकर काम पर या पार्टनर के साथ घुमने भी जाएँगे तो यह स्कूटर आपके आर्कषण का एक बहुत ही महत्वपूर्ण अंग बनेगा ।

CEO Words (सी.ई.ओ)

इस मौके पर Mr. Suhas Rajkumar, सिम्पल एनर्जी (Simple Energy) के संस्थापक और सीईओ (Developer and CEO), ने कहा, “आज सिम्पल एनर्जी (Simple Energy) के सफर में एक महत्त्वपूर्ण अध्याय (important Chapter) की शुरूआत होने जा रही है , उन्होने कहा कि आज हम सिम्पल वन (Simple One) की कडी में सिम्पल डोट वन (Simple Dot One) का एक सस्ते स्कूटर की उपलब्धि में शामिल करते हुए स्वागत करते हैं । Dot One की उपलब्धि हमारी Company के Vision को और भी गतिशील बनाती है। इसका स्लीक डिजाइन (Sleek Design) इसकी विशेषताओं में और भी चार चाँद लगा रहा है। हम इसके बाजार में लॉन्च (Launch) होने का बडी उत्सुकता इंतजार कर रहे हैं, और हमारे माननीय ग्राहकों के अटूट समर्थन पर निर्भर कर रहे हैं ।

इसे भी पढ़ेः –

हमें Twitter और Facebook पर करें।

Leave a comment